गुजरात के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

गुजरात के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami attends the Oath ceremony of Gujrat CM Bhupendra Patel

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami attends Oath ceremony of Gujrat CM Bhupendra Patel

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को गाँधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में प्रतिभाग करने के पश्चात नई दिल्ली में प्रेस प्रतिनिधियों से अनौपचारिक वार्ता की। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर देवभूमि उत्तराखण्ड की सवा करोड़ जनता की ओर से गुजरात की जनता को एक राष्ट्रवादी और विकासवादी सरकार चुनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami attends Oath ceremony of Gujrat CM Bhupendra Patel

मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात की प्रचंड विजय आदरणीय प्रधानमंत्री और सर्वाधिक लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी जी की विकासवादी नीतियों का परिणाम है। आदरणीय मोदी जी ने जिस प्रकार अपने जीवन का प्रत्येक क्षण गुजरात और देश की सेवा में लगा दिया यह जीत केवल और केवल उसी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि आदरणीय मोदी जी ने जब मुख्यमंत्री के रूप में सन 2002 में गुजरात की बागडोर संभाली थी तब गुजरात में पानी की कमी, बिजली की कमी, दंगे, टूटी रोड, भ्रष्टाचार आम मुद्दे थे जिन पर चुनाव लड़े और जीते जाते थे। आदरणीय मोदी जी के पहले मुख्यमंत्री और बाद में प्रधानमंत्री बनने के पश्चात ये सभी मुद्दे खत्म हो गए अब विपक्ष के पास एक ही मुद्दा है “मोदी हटाओ“ और मोदी जी का एक ही काम है “देश बढ़ाओ“।

उन्होंने कहा कि 182 विधानसभा सीटों में से 156 विधानसभा सीटों पर विजय इस बात का प्रमाण है कि गुजरात की जनता ने आदरणीय मोदी जी के नेतृत्व में भारतवर्ष को पुनः विश्वगुरु बनाने के लिये किये जा रहे यज्ञ में पूर्ण समर्पण और विश्वास के साथ अपने बहुमूल्य वोटों की आहूति अर्पित की है।

Uttarakhand CM Pushkar Singh Dhami attends Oath ceremony of Gujrat CM Bhupendra Patel

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता के रूप में, उत्तराखण्ड के मुख्य सेवक के रूप में और देश के एक नागरिक के रूप में गुजरात की समस्त जनता को धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने विनाश को नहीं बल्कि विकास को चुना, उन्होंने अन्धेरे को नहीं बल्कि प्रकाश को चुना, उन्होंने आतंकवाद को नहीं बल्कि राष्ट्रवाद को चुना, उन्होंने कुशासन को नहीं बल्कि सुशासन को चुना उन्होंने आस्तीन के सांपों को नहीं बल्कि शिवभक्तों को चुना।

मुख्यमंत्री ने गुजरात के मुख्य सेवक भूपेन्द्र पटेल जी को बधाई एवं शुभकानाएं देते हुए कहा कि भूपेन्द्र पटेल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़कर (37 वर्षों बाद) अभूतपूर्व विजय प्राप्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि पटेल जी के नेतृत्व में गुजरात विकास के अपने पुराने रिकार्ड भी इसी तरह तोड़ देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: