Uttarakhand CM Dhami urges youth to stay away from drugs

Uttarakhand CM Dhami urges youth to stay away from drugs


Uttarakhand CM Dhami उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवाओं से नशा मुक्ति अभियान में जुड़ने की अपील की है। चंपावत में बनबसा स्पोर्ट्स स्टेडियम में राम दल द्वारा आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने युवा खिलाड़ियों से बातचीत की। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नशा मुक्ति के अंतर्गत आयोजित इस कार्यक्रम से समाज में फैल रहे नशे को समाप्त करने में मदद मिलेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से जन-जन को इस नशा मुक्ति अभियान से जोड़ा जा सकता है और वर्ष 2025 तक प्रदेश को नशा मुक्त प्रदेश बनाए जाने के संकल्प
को साकार किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि राज्य में नई खेल नीति लागू की गई है जिससे प्रतिभावान खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर प्राप्त हो रहा है। साथ ही इसका लाभ गरीब तबके के प्रतिभावान बच्चों को भी मिल रहा है।

उत्तराखंड के सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में आज हर खेल के मैदान में भारत का डंका बज रहा है और हर जगह भारत का झंडा लहरा रहा है।

गरीब तबके के प्रतिभावान को भी मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में आज हर खेल के मैदान में भारत का डंका बज रहा है और हर जगह भारत का झंडा लहरा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: